Punjabi Viral Video

Punjabi Viral Videos: आपने सुना ही होगा ‘पंजाबियाँ दी शान वखरी’। पंजाबी सचमुच जिंदा दिल होतें हैं और उनकी हर बात से जोश झलकता है। चाहें पंजाबियों का गीत संगीत हो, खाना पीना हो या सेवा भाव, वह जो भी करते हैं खुल कर करते हैं। उनका sense of humour भी गज़ब होता है। सोशल मीडिया पर भी पंजाबियों ने अपने जोशो ख़रोश से तहलका मचा रखा है। स्वाद चखें दो पंजाबी viral विडियो का जो सोशल मीडिया पर viral हो रहा है।

पंजाबी Work from Home विडियो

आजकल ऐसा ही एक विडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है। इसमें work from Home पर एक अनोखे पंजाबी अंदाजी में तंज कसा गया है। इसे देख कर सोशल दुनिया गद गद हो रही है। मजेदार बात यह है इस विडियो में एक बेटे और माँ के बीच का चटकारेदार वार्तालाप कैद है। इस विडियो में घर से लैपटॉप पर Work from home करते हुए एक बेटे को दिखाया है। बेटा वैसे ही अपने काम से परेशान है, उसपर उसकी भोली भाली माँ का कहर देखने लायक है। बेटे का बेचारापन, ऊपर से माता जी का उसके काम को गंभीरता से ना लेना ऐसे हास्यप्रद क्षणों को उत्पन्न करता है कि आप हँसे बगैर नहीं रह सकते।

इस बात का पता नहीं चलता कि विडियो में दिखाए पात्र अभिनय कर रहे हैं या नहीं। अगर अभिनय कर रहे हैं तो सचमुच बहुत ही स्वाभाविक है।  अब आप खुद ही Punjabi Viral Videos देख कर मज़े लीजिए।

Work from Home in Punjabi Family 😂😂😂 #workfromhome #workfromhomelife #workfromhomemoms #Punjab #PunjabElections2022 #Rajma #rajmachawal #MOM #fastfwdz

Posted by FastFwdz on Thursday, January 20, 2022

पंजाबी रिमोट कंट्रोल

पंजाबी विडियो की श्रृंखला में पेश है एक और मजेदार विडियो। समझ में नहीं आता कि पंजाबी कॉमेडी सोच समझ के करते हैं या वह जो भी करते हैं उसमें से कॉमेडी निकल पडती है। एक बार फिर एकदम देसी अंदाज़, एक दम सहज भाव। यूं तो यह कुछ सेकंड का ही विडियो है मगर इसे देख कर आप मजा पूरा लूटेंगे।  

इस विडियो में छुपा है पंजाबी #suspense जो हम नहीं बताएंगे। #Punjab #viralvideo #viralmemes #papaji #fastfwdz🤣🤣🤣🤣🤣🤣

Posted by FastFwdz on Friday, January 21, 2022

पढ़िए – अगर आप से कोई ग़लती हो जाए तो आप क्या करेंगे?

किस गीत ने करवाया सुखविंदर सिंह और तेजपाल कौर का तलाक ?

Follow us on Facebook for more such Punjabi Viral Videos.