अल्लू अर्जुन अभिनीत तेलुगु फिल्म पुष्पा: द राइज ने आलोचकों और दर्शकों के बीच भाँती भाँती की  समीक्षाएँ एकत्र की हैं। दिसंबर 2021 में रिलीज होने के बाद से, फिल्म ने अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना के सराहनीय प्रदर्शन और इसके क्रियात्मक गीतों के लिए लोकप्रियता हासिल की है। दूसरी तरफ बहुत से लोगों का यह भी मानना है कि इस फिल्म में अत्याधिक हिंसा और अपराध को ग्लेमराइज़ करके दर्शाया है। इंस्टाग्राम पर इस फिल्म को लेकर अच्छा ख़ासा क्रेज है। अल्लू अर्जुन के शक्तिशाली संवादों को इंस्टाग्राम पर लोग अपनी रीलों में लिप-सिंक कर के पगला रहे हैं। इसं सब के बीच, तंजानिया के लड़के किली पॉल का एक वायरल वीडियो सामने आया है। इन्टरनेट पर आग लगाने वाले इस विडियो को नज़र अंदाज़ करना ना मुमकिन है।

आलू अर्जुन का डायलाग किली पॉल के स्टाइल में

अब वायरल हो रहे वीडियो में किली को फिल्म में अल्लू अर्जुन के डायलॉग पर लिप-सिंक करते देखा जा सकता है। “पुष्पा नाम सुंके फूल समझे क्या? फूल नहीं, आग हु मैं, झुकूंगा नहीं। (क्या आपको लगता है कि मैं अपने नाम के कारण एक फूल हूं? मैं आग हूं, फूल नहीं), “किली ने प्रसिद्ध संवाद को बखूबी लिप-सिंक किया है। उन्होंने चरित्र के उग्र भावों और यहां तक ​​कि हाथ के इशारों को भी पूरी तरह से निभाया है।

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Kili Paul (@kili_paul)

पुष्पा का डांस भी बखूबी निभाया किली ने

सिर्फ फिल्म का डायलाग ही नहीं, किली ने पुष्पा के एक गीत पर भी ज़बरदस्त रील बनायीं है। यूं तो किली पॉल के हर विडियो को कमाल की प्रतिक्रिया मिलती है पर पुष्पा वाले विडियो की बात ही निराली है। आप खुद ही नज़र डालिए।


किली और बॉलीवुड

यहाँ हम आपको बता दें कि किली पॉल तंजानिया में रहने वाला एक शख्स है जो बॉलीवुड का जबरा फैन है। सुना है उसके गांव में बिजली भी नहीं है, लेकिन वह अपने मजेदार वीडियो बनाने के लिए रोज संघर्ष करता । जनता से भी उसको भरपूर प्यार और समर्थन मिला है। किली आज अयहाँ हम आपको बता दें कि किली पॉल तंजानिया में रहने वाला एक शख्स है जो बॉलीवुड का जबरा फैन है। सुना है उसके गांव में बिजली भी नहीं है, लेकिन वह अपने मजेदार वीडियो बनाने के लिए रोज संघर्ष करता । जनता से भी उसको भरपूर प्यार और समर्थन मिला है। किली आज अपने बॉलीवुड से प्रेरित मनोरंजक विडियो के कारण सोशल मीडिया पर किसी स्टार से कम नहीं। वह इतने शानदार  वीडियो बनाते हैं कि रिलीज़ होते ही सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगते हैं। उनके फॉलोअर्स में काफी संख्या में भारतीय भी शामिल हैं। किली के विडियो देखकर सभी के मन में हमेशा यह सवाल उठता हैं कि उन्हें हिंदी गानों के बोल कैसे समझ में आते होंगे। सुना है वह बचपन से हिंदी फिल्में देखने के शोकीन रहे हैं। किली पॉल की लोकप्रियता को देख कर लगता है कि जल्द ही उन्हें बॉलीवुड से बुलावा ज़रूर आएगा।

If you like post please consider sharing this in social media